CCBL PO/PA भर्ती 2022


सिटीजनक्रेडिट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड, 1920 में स्थापित एक बढ़ता हुआ अनुसूचित बहु-राज्य सहकारी बैंक है। बैंक मुंबई में अपने प्रधान कार्यालय और महाराष्ट्र, गोवा और केंद्र शासित प्रदेश दमन में 46 शाखाओं के माध्यम से काम कर रहा है। बैंक प्रोबेशनरी ऑफिसर और प्रोबेशनरी एसोसिएट्स के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:-

  1. आवेदन का ऑनलाइन पंजीकरण शुरू :- 19.07.2022
  2. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि:- 02.08.2022 शाम 5.00 बजे तक।
  3. ऑन-लाइन (लिखित) परीक्षा के लिए बुलावा पत्र डाउनलोड करना :- ऑन-लाइन परीक्षा की तारीख से एक सप्ताह पहले
  4. ऑनलाइन (लिखित) परीक्षा आयोजित की जाएगी:- अस्थायी रूप से अगस्त 2022 के महीने में

आयु सीमा:-

30.06.2022 को न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम 30 वर्ष।

आवेदन कैसे करें:-

के लिए विस्तृत दिशा-निर्देश/प्रक्रियाएं

  • आवेदन पंजीकरण
  • दस्तावेजों की स्कैनिंग और अपलोडिंग

परीक्षा केंद्र:-

ऑनलाइन (लिखित) परीक्षा मुंबई, पुणे, पणजी, मापुसा और मडगांव केंद्रों पर होगी। सिटीजनक्रेडिट को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड उम्मीदवार को कोई अन्य केंद्र आवंटित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

कॉल लेटर डाउनलोड करें:-

ऑन-लाइन (लिखित) परीक्षा के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को बैंक की वेबसाइट https://www.citizencreditbank.com पर जाना होगा। उम्मीदवार परीक्षा तिथि से एक सप्ताह पहले कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। कॉल लेटर डाउनलोड करने की सूचना ईमेल/एसएमएस के माध्यम से भी भेजी जाएगी। एक बार जब उम्मीदवार संबंधित लिंक पर क्लिक करता है, तो वह कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए विंडो तक पहुंच सकता है। उम्मीदवार को कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए (i) रजिस्ट्रेशन नंबर/रोल नंबर, (ii) पासवर्ड/जन्मतिथि का इस्तेमाल करना होगा। उम्मीदवार को कॉल लेटर पर हाल ही में पहचाने जाने योग्य फोटो चिपकाना होगा।

इच्छुक उम्मीदवार इस विज्ञापन में निहित निर्देशों को ध्यान से पढ़ने के बाद केवल बैंक की वेबसाइट https://www.citizencreditbank.com के माध्यम से 19 जुलाई, 2022 से 02 अगस्त, 2022 (दोनों दिनों को मिलाकर) के बीच ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कोई अन्य माध्यम/आवेदन का तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

AOC ट्रेड्समैन और फायरमैन भर्ती 2023