UPPSC चिकित्सा अधिकारी और अन्य विभिन्न पद सीधी भर्ती 2021


महत्वपूर्ण तिथियाँ:-

  • बैंक में आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि: 20-12-2021
  • ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 23-12-2021

सबमिट किए गए आवेदन को संशोधित करें: -

यदि किसी उम्मीदवार को परीक्षा के नाम और भर्ती के प्रकार, पंजीकृत मोबाइल नंबर, ई-मेल आईडी, श्रेणी, उप-श्रेणी और अधिवास को छोड़कर जमा किए गए आवेदन पत्र में किसी भी त्रुटि / त्रुटि के बारे में पता चलता है (इन प्रविष्टियों में त्रुटि के मामले में, उम्मीदवार केवल निर्धारित शुल्क के साथ नया ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं क्योंकि पहले जमा किए गए शुल्क को न तो समायोजित किया जाएगा और न ही वापस किया जाएगा) उसे आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि से पहले निम्नलिखित प्रक्रिया के अनुसार इसे संशोधित करने का केवल एक अवसर दिया जाएगा।

उम्र:-

उ0प्र0 की ऊपरी आयु सीमा में 21 से 40 वर्ष (आयु में नियमानुसार छूट) तथा 05 वर्ष की आयु में छूट दी जायेगी। सरकार कर्मचारियों। 

आवश्यक योग्यता:-

भारत में कानून द्वारा स्थापित किसी विश्वविद्यालय से माइक्रोबायोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री या सरकार द्वारा उसके समकक्ष मान्यता प्राप्त योग्यता के साथ भोजन के माइक्रोबायोलॉजिकल परीक्षण के कम से कम तीन साल के अनुभव के साथ।

अधिसूचना विवरण:-

यह खंड अधिसूचना से संबंधित जानकारी यानी अधिसूचना संख्या, चयन प्रकार, निदेशालय / विभाग का नाम और पद का नाम दिखाता है।

व्यक्तिगत विवरण:-

यह खंड उम्मीदवार कर्मियों के विवरण यानी पंजीकरण संख्या, उम्मीदवार का नाम, पिता / पति का नाम, लिंग, जन्म तिथि, यूपी अधिवास, श्रेणी, वैवाहिक स्थिति, ईमेल और संपर्क नंबर के बारे में जानकारी दिखाता है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

AOC ट्रेड्समैन और फायरमैन भर्ती 2023